दुर्गावती (कैमूर)। दिल्ली कोलकाता नेशनल हाईवे पर शनिवार की देर शाम थाना क्षेत्र के मरहिया मोड़ के समीप एक अनियंत्रित कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया.घटना मे सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई. आनन-फानन में घायल व्यक्ति को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराय.घटना के बाद कार चालक एवं उसमें सवार लोग कार छोड़कर वहां से फरार हो गये. मिली जानकारी के अनुसार, बाइक सवार दुर्गावती बाजार से अपने घर रोहुआ गांव लौट रहे थे.

अभी बाइक जैसे ही मरहियां मोड़ के पास पहुंची पीछे से आ रही एक कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. घटना में बाइक सवार देहाती गंभीर रूप से घायल हो गया घायल व्यक्ति दुर्गावती थाना क्षेत्र के रोहुआ गांव निवासी भुवनेश्वर राम बताया जा रहा है. घटना के बाद स्विफ्ट कार में सवार लोग कार वहां से छोड़कर फरार हो गये. टक्कर होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये.

लोगों के द्वारा घायल व्यक्ति को एक निजी क्लीनिक में ले जाया गया जहां पर इलाज चल रहा है. इसकी सूचना मिलते ही घायल के परिजन मौके पर पहुंच गए. लोगों द्वारा इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को दी गई. दुर्गावती पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की आवश्यक कार्रवाई करने में जुट गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here