दुर्गावती (कैमूर) मुबारक अली। बिहार से यूपी की तरफ जा रहा एक स्कॉर्पियो से दुर्गावती पुलिस ने शनिवार को क्षेत्र के ग्राम डीड़खीली बाजार स्थित टोल प्लाजा के समीप पांच लाख 90 हजार रुपया नगदी बरामद किया. साथ ही स्कॉर्पियो चालक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई करने में जुट गई .मिली जानकारी के अनुसार दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार को सूचना मिली एक व्यक्ति स्कॉर्पियो तथा नगदी झारखंड राची से लेकर उत्तर प्रदेश की तरफ भाग रहा है और कैमूर जिले में प्रवेश करने वाला है.

सूचना मिलते ही दुर्गावती पुलिस सतर्क हो गई उसके बाद थाना अध्यक्ष संजय कुमार पुलिस बल के साथ डिड़खिली स्थित टोल प्लाजा के पास पहुंच गए.उक्त वाहन की आने का इंतजार करने लगे थोड़े ही देर बाद एक स्कॉर्पियो मोहनिया की तरफ से आते हुए दिखाई दी. पुलिस ने टोल प्लाजा के पास तत्काल घेराबंदी कर दी.स्कॉर्पियो को रोककर पुलिस ने तलाशी लेना शुरू कर दी. स्कार्पियो चालक के पास से पांच लाख 90 हजार रुपया नगदी बरामद किया.

साथ ही पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने बरामद करते हुए थाने ले आई. उसके बाद पूछताछ के क्रम में चालक ने बताया कि पंडरा थाना अध्यक्ष की गाड़ी चलाता था पैसा चुराने के लालच में गाड़ी एवं पैसा लेकर उत्तर प्रदेश मे जा रहा था.गिरफ्तार चालक जितेंद्र कुमार रांची झारखंड का नीवासी बताया जा रहा है.जो पंडरा थाना अध्यक्ष की गाड़ी का प्राइवेट चालाक है. थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पांच लाख 90 हजार रुपया एक स्कॉर्पियो से टोल प्लाजा के पास बरामद किया गया है साथ ही चालक को गिरफ्तार किया गया है जिसे जेल भेजा भेज दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here