KAIMUR। राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर मोहनिया थाना क्षेत्र के कुर्रा गांव के समीप ट्रक और कंटेनर जबरदस्त टक्कर हो गई. घने कोहरे की वजह से और दूसरा पीछे से आ रही एक ट्रेलर ने आलू लदी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी.घटना मे ट्रक चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो लोगों का हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने रेफर कर दिया.प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनिया थाना क्षेत्र के कुर्रा गांव के समीप जीटी रोड के उत्तरी लेन में एक ट्रक सड़क पर अपना ट्रक घुमाने की कोशिस कर रहा था.

इसी बीच युपी की तरफ से सासाराम की तरफ जा रही एक कंटेनर ने ट्रक में टक्कर मार दी हालांकि कंटेनर ट्रक का ड्राइवर काफी सूझबूझ का सहारा लिया और मौके से बड़ी घटना होने से बचा लिया हालांकि इस घटना में ट्रक के चालक को हल्की खरोच लग कर रह गया.तभी तुरंत पीछे से आ रही एक ट्रेलर भी दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल बाल बच गया जैसे ही उसने अपने वाहन में ब्रेक लगाया वैसे ही पीछे से एक और तेज गति से आ रही कानपुर से नोखा के लिए जा रही आलू लोडेड ट्रक ने ट्रेलर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे मे ट्रक में सवार चालक सहित तीनो ट्रक के केविन में फस गए. घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई. घटना की जानकारी होने पर एनएचएआई के कर्मी और मोहनिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद ट्रक में फंसे तीनों लोगों किसी तरह बाहर निकाला गया.सभी को इलाज के मोहनिया की अनुमंडलीय अस्पताल मे भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर देख दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

घायलों में रोहतास जिले के बिक्रमगंज निवासी मोहम्मद इद्रिश,रोहतास जिले के ग्राम दावत निवासी सद्दाम हुसैन एवं जोनी निवासी मेहनाज खान बताए जा रहे है.बता दे की एक दिन पहले भी घने कोहरे की वजह से एक बस भभुआ से यात्री भरकर पटना जाते समय मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच 30 पर कैथीयां गांव के समीप सवारी बस और ट्रक में आमने सामने टक्कर हो गई था इस घटना में भी चार लोग लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here