दुर्गावती (कैमूर)। जिले के दुर्गावती प्रखंड क्षेत्र के ग्राम डूमरी के ग्राउंड पर मोहम्मडन स्पोर्टिंग जहांगीरिया क्लब के तत्वावधान मे खेले जा रहे फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच मंगलवार को मोहम्मदपुर यूपी बनाम कैमूर इलेवन बिउर के बीच खेला गया. जिसमें मोहम्मदपुर की टीम ने 5-1 से बढ़त बनाकर ट्राफी पर कब्जा जमा लिया. फाइनल मैच के मुख्य अतिथि चैनपुर के बसपा विधायक मोहम्मद जमा खान ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया. इस दौरान खिलाड़ियों एवं आयोजकों ने मुख्य अतिथि का फूल माला पहनाकर जोरदार ढंग से स्वागत किया.फुटबॉल मैच में कुल आठ टीमों ने भाग ली थी.

उड़ीसा के किसानों का जत्था पहुँचा यूपी बिहार बॉर्डर, बिहार के राजद विधायक व किसानों को नहीं मिली इंट्री

जिसमें काफी संघर्ष के बाद कैमूर इलेवन बिउर एवं मोहम्मदपुर यूपी की टीम ने फाईनल मे जगह बनाई. फाइनल फुटबॉल टूर्नामेंट ग्राउंड पर दोनों टीमों के बीच मैच का मुकाबला शुरू हुआ.तालियों की गड़़गड़ाहट से ग्राउंड गुज उठा. फाइनल मैच मे दोनो टीमों मे शुरू से ही काफी रोचक मुकाबला शुरू हुआ. लेकिन हाफ टाइम से पहले ही मोहम्मदपुर की टीम ने तीन गोल दागकर कैमूर एलेवेन विउर पर बढ़त बनाकर दबाव बना दी. हाफ टाइम के बाद मोहम्मदपुर की दो गोल और दाग दी तथा कैमूर इलेवन विउर केवल एक गोल ही दाग सकी. इस प्रकार मोहम्मदपुर की टीम चार गोल से फाईनल मैच को जीत लिया और ट्राफी पर कब्जा जमा लिया.

मुख्य अतिथि विधायक मोहम्मद जमा खा ने खिलाड़ियों को ट्राफी देकर हौसला बढ़ाया और कहा कि खेल में ग्राउंड के अंदर अनुशासित होकर खेलने वाला खिलाड़ी आगे चलकर अपने कठिन परिश्रम के बल पर देश प्रदेश व जिला का नाम रोशन करता है. खेल में हार जीत होती रहती है. खिलाड़ियों को हौसला बढ़ाएं रखना चाहिए. उन्होंने खेल प्रेमियों को आश्वासन दिया कि मैं खेल मंत्री से बातकर इस ग्राउंड को स्टेडियम बनाने का पूरा प्रयास करूंगा. इस दौरान मुखिया पति कर्मुल्ला खान, डाक्टर हूमेल खान, माशूक खान ,खुर्शीद खान ,शकील खा, शहजाद, मारूफ, फैसल, कल्लू सहित काफी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद रहे .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here