पीएचसी रामपुर में घायल कार्यपालक सहायक का हुआ इलाज  

रामपुर/कैमूर। रामपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित पीएम आवास विभाग के कार्यालय की छत का प्लास्टर सोमवार को टूट कर गिरने से एक कार्यपालक सहायक घायल हो गए। वही दूसरा सहकर्मी बाल बाल बच गया। जिसके बाद आनन-फानन में घायल कार्यपालक सहायक को रामपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर इलाज कराया गया। वहीं इस घटना के बाद प्रखंड मुख्यालय में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, घायल कार्यपालक सहायक प्रधानमंत्री आवास योजना विभाग के कार्यालय में कार्यरत कामरान कासिम बताए जाते हैं।

जो सोमवार को रामपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना के विभागीय कार्यालय में एक सहकर्मी के साथ काम कर रहे थे और इसी बीच कार्यालय की छत में प्लास्टर में दरार पड़ी थी और यह दरार टूटकर अचानक कार्यपालक सहायक पर गिर गया। जिसके बाद कार्यपालक सहायक के सिर में चोट लग गई।प्रखंड मुख्यालय के विभिन्न कार्यालयों में काम रहे पदाधिकारी व कर्मियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

इसके बाद कार्यपालक सहायक के साथ काम कर रहे है कर्मी एवं अन्य विभागीय कर्मियों द्वारा आनन-फानन में तुरंत घायल कार्यपालक सहायक को रामपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहीं इस घटना की सूचना पर रामपुर बीडीओ संजय पाठक कार्यपालक सहायक के कक्ष में पहुंचे।वहां जायजा लिया। इसके बाद वहां से सीधे रामपुर पीएचसी पहुंचकर घायल कार्यपालक सहायक का इलाज कराया गया।

बताया जाता है कि जिस कार्यालय में प्रधानमंत्री आवास योजना विभाग का कार्यालय चलता है। उस कमरा में पहले प्रमुख कार्यालय चल रहा था। 1 साल पहले उस कमरे की छत की मरम्मत की गई थी। इसके बाद भी छत के प्लास्टर में दरार पड़ गया। जो काम करने के दौरान कार्यपालक सहायकों दिखाई दे रहा था। फिर भी भय के साथ विभागीय कामकाज कर रहे थे।इसी बीच वह दरार छत का प्लास्टर टूट कर गिर गया। जिसमें कार्यपालक सहायक घायल हो गए। वही एक अन्य कर्मी बाल बाल बच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here