#गृह प्रवेश का समय दिखवाने आये बाइक सवार दो अपराधियो ने पंडित जी के पुत्र का किया था अपरहण 

Kaimur। कैमूर जिले से पंडित जी के अपहृत हुए 13 वर्षीय पुत्र को यूपी के गाजीपुर जिले से कैमूर पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर सकुशल बरामद करने में सफलता मिली है। वही जिस घर में बच्चे को रखा गया था। उस घर के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वही दो अपहरणकर्ताओं के गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। इस अपहरण कांड का खुलासा कैमूर एसपी राकेश कुमार ने प्रेसवार्ता कर अपहृत बच्चें को बरामद करते हुए किया। 

दरअसल, घर के गृह प्रवेश का समय दिखवाने आए बाइक सवार दो अपराधियों ने पंडित जी के 13 वर्षीय पुत्र प्रियांशु का अपहरण कर लिया था। फिर उनके मोबाइल पर फोन कर पहली बार 8 लाख रुपये फिरौती मांगी गई। अगले दिन सुबह में फिरौती की रकम को बढ़ाकर 58 लाख रुपये की मांग की। अपहृत बच्चे के पिता ने रामगढ़ थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया। वहीं पुलिस ने तुरंत इस मामले में एक्शन लेते हुए 24 घंटे में बच्चे को सकुशल  बरामद किया। घटना 13 जनवरी की शाम रामगढ थाना के कर्णपुरा गांव की है।

एसपी ने बताया कि बच्चा गुम होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 24 घंटा के अंदर अपहृत बच्चे की बरामदगी कर लिया गया है । बच्चें को यूपी के गाजीपुर के एक गांव में स्थित घर से बरामद किया गया है । घर वाले को भी पकड़ा गया है। पूछताछ की जा रही है। अपहरण करने वाले दो लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। दोनों अफराधियो के अपराधिक घटनाओं के बारे में गाजीपुर पुलिस से जानकारी लिया जा रहा है ।

अपहृत बच्चें के पिता अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि 13 जनवरी को बाइक से दो लोग मेरे दरवाजे पर पहुँचे। जिसके बाद गृह प्रवेश का तिथि समय बात करने लगे। मैंने खरमास होने की बात कह कर खरमास बाद गृह प्रवेश का समय बताने की बात कही। इसके बाद उनलोगों ने नाश्ता के लिए दुकान का रास्ता बताने को कहा। जिसके बाद अपने छोटे बेटे प्रियांशु को उन लोगों को दुकान दिखाने के लिए कह कर भेज दिया।

जिसके बाद वे लोग छोटे बेटे का अपहरण कर फरार हो गए। काफी देर प्रियांशु नहीं आया तो खोजबीन किया गया। लेकिन जब पता नहीं चला तो रामगढ़ थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया। इसी बीच मेरे मोबाइल पर अपहरणकर्ताओं द्वारा फोन करके 58 लाख रुपए का फिरौती मांगा गया था। इस मामले पुलिस की कार्रवाई के बाद अपहृत बच्चे के बरामद होने के बाद पिता ने कैमूर पुलिस को धन्यवाद दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here