Kaimur।कैमूर की सबसे बड़ी खबर आ रही है। जहां आपसी विवाद में पत्नी ने जहर खाई तो पति ने अपने आपको देशी भराठ बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। मामला, कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के बड़ाप गांव का है। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक अधौरा थाना क्षेत्र के बड़ाप गांव निवासी पति मुन्ना सिंह और पत्नी अनीता देवी बतायी जाती है। मंगलवार की रात आपसी विवाद में पति पत्नी में झगड़ा हुआ।इसी विवाद में उनकी पत्नी अनीता देवी बुधवार की रात 9 बजे जहर खा ली।

आनन फानन में परिजनों द्वारा पत्नी को इलाज के लिए अधौरा पीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरो ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ के लिए रेफर कर दिया। परिजनों द्वारा अधौरा से भभुआ लाने के दौरान रास्ते में ही अनिता ने दम तोड़ दिया। लेकिन परिजनों ने रात में फिर भी डॉक्टर के पास सदर अस्पताल भभुआ में इलाज के लिए लाया। जहां सदर अस्पताल के डॉक्टर ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों द्वारा शव को वापस भभुआ सदर अस्पताल से अधौरा के बड़ाप गांव पहुँचे। जैसे ही 3 बजे भोर में मृतका के शव को गाड़ी से उतारा जा रहा था। तभी उसके पति मुन्ना सिंह ने अपने घर में देसी भराठ बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। मृतक के पिता हरिद्वार सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात पति-पत्नी में आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। पत्नी ने गुस्से में आकर जहर खा ली थी।

जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाने के दौरान बीच रास्ते में दम टूट गयी। पति ने पत्नी के वियोग में आकर गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। वही गुरुवार की सुबह 7 बजे घटना की सूचना लोगों ने अधौरा थाने की पुलिस को दिया। मौके पर पुलिस ने पहुँच कर पति पत्नी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ में भेज दिया। जहां दोनो पति पत्नी का बॉडी का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, हरिद्वार सिंह के पुत्र मुन्ना सिंह का शादी 2 साल पूर्व में हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here