मां मुंडेश्वरी मंदिर के प्रधान पुजारी ने कैमूर के नए डीएम को माता का चुनरी किया भेंट

भगवानपुर प्रखंड के पदाधिकारियों ने मां मुंडेश्वरी का मोमेंटो देकर किया स्वागत

भगवानपुर कैमूर। कैमूर जिले में निवर्तमान डीएम डॉ नवलकिशोर चौधरी के गोपालगंज जिले में ट्रांसफर होने के बाद सोमवार को नए डीएम नवदीप शुक्ला पहुँचे। जहां जिले में अपना योगदान लेने के पहले भगवानपुर प्रखंड के रामगढ़ पंचायत के पवरा पहाड़ी पर स्थित अति प्राचीन माता मुंडेश्वरी मंदिर सपरिवार पहुंचे। माता के दरबार में हाजिरी लगाते हुए मत्था टेक कर दर्शन पूजन की। इस दौरान मंदिर के प्रधान पुजारी उमेश मिश्र द्वारा वैदिक मंत्रोच्चार के साथ विधि विधान से पूजा अर्चना कराया।

नए डीएम ने मां मुंडेश्वरी के गृभगृह में आरती पूजन में भाग लिया। मंदिर के गर्भ गृह में स्थापित पंचमुखी महामंडलेश्वर महादेव एवं श्री गणेश की प्रतिमा का भी पूजन किया। इस दौरान मंदिर के प्रधान पुजारी द्वारा डीएम को माता रानी का चुनरी भेंट किया गया। पुजारी द्वारा मां मुंडेश्वरी की मन्दिर की विशेषताओं के बारे में भी जानकारी दी गयी।

मां मुंडेश्वरी दर्शन के बाद नये जिलाधिकारी का भगवानपुर प्रखंड के पदाधिकारियों द्वारा मां मुंडेश्वरी मंदिर के बाहर मां मुंडेश्वरी का तस्वीर मोमेंटो देकर स्वागत किया गया। मोमेंटो देने वाले में बीडीओ मयंक कुमार सिंह,सीओ विनोद कुमार सिंह,बीएओ राजेश चौधरी सहित जिला और अनुमंडल के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। मां मुंडेश्वरी दर्शन के दौरान नए डीएम नवदीप शुक्ला के साथ उनकी पत्नी और बच्ची भी साथ में रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here