अलविदा साल के अंतिम दिन यूपी के वाराणसी में अपने परिवार के सदस्यों के लिए बोलेरो से जा रहे थे राशन पहुंचाने

नए साल के मौके पर परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पसरा मातम, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

 रामपुर/कैमूर। रामपुर प्रखंड के बड़कागांव पंचायत के पूर्व मुखिया प्रत्याशी एवं बड़कागांव निवासी  की सड़क दुर्घटना में यूपी के मुगलसराय में हाईवे पर ट्रक की बोलेरो से सामने से जोरदार टक्कर में मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद गांव में सूचना पर कोहराम मच गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक  बड़कागांव निवासी कृष्णनंद पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय 50 वर्षीय स्वर्गीय शिवमंगल पांडेय के बड़े पुत्र बताए जाते हैं।

जो पिछले पंचायत चुनाव 2016 में बड़कागांव पंचायत के पूर्व मुखिया प्रत्याशी भी रह चुके थे। इस बार भी 2021 के पंचायती चुनाव में मुखिया पद के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे हुए थे। लेकिन ऐसी दुर्घटना हुई कि उनके मौत के साथ उनके सपना भी टूटकर चकनाचूर होकर खत्म हो गया। बताया जाता है कि मृतक गुरुवार की शाम 5 बजे अपने गांव बड़कागांव से अपने निजी बोलेरो से यूपी के वाराणसी में रहने वाले परिवार के सदस्यों को राशन पहुंचाने के लिए जा रहे थे। बोलेरो वह स्वयं चला रहे थे।

इसी बीच यूपी के मुगलसराय के पास एक ट्रक ने सामने से इनकी बोलेरो में सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वही बोलेरो भी इस सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हो गया। जब इसकी सूचना 2020 साल के अंतिम रात में हुई दुर्घटना की जानकारी मिली तो परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। वही गांव में भी सूचना मिलने पर कोहराम मच गया और चारों तरफ नए साल के मौके पर जहां शुक्रवार को लोग जश्न मनाने की सोच रहे थे।

वहां चारों तरफ मातमी सन्नाटा पसर गया। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची यूपी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर चंदौली में पोस्टमार्टम कराकर  सूचना पर पहुंचे परिजनों को शव को शुक्रवार को सौंप दिया। जब शुक्रवार को शव को लेकर परिजन रामपुर प्रखंड के बड़कागांव पहुंचे तो गांव में कोहराम मच गया। चारों तरफ चीख-पुकार मच गया। वही घर के परिजनों का भी रो रोकर बुरा हाल हो गया। बताया जाता है कि इस सड़क दुर्घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक की एक पुत्री एवं 2 पुत्र हैं। वहीं मृतक दो भाइयों में सबसे बड़े थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here