कमरे में मिला मोबाईल, बेड पर गिरा था खून, पत्नी स्थिति देख कर उड़ गए होश

दुर्गावती (कैमूर)। जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के अंतगर्त कुड़ारी गांव निवासी प्रदीप राम घर से गायब होने एवं उनके बेड और कमरे मे खून बिखरे होने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्गावती थाना क्षेत्र के कुड़ारी गांव के प्रदीप राम निवासी है.जो उनकी पत्नी प्रतिभा कुमारी प्राथमिक विद्यालय भानपुर में प्रधानाध्यापिका के पद पर स्थापित है.इनके तीन बच्चे है.प्रदीप राम हर रोज की तरह मंगलवार की रात्रि भी मकान में भोजन करने के बाद सोने के लिए गए.बुधवार की सुबह जब देर हुई तो प्रदीप राम पुराने घर में नहीं आए तो उनकी पत्नी प्रतिभा कुमारी उनके मोबाइल नंबर पर फोन लगाई.

लेकिन जब पति का फोन रिसीव नहीं हुआ तो उनकी पत्नी उक्त मकान में उन्हें देखने चली गई. वहां पहुंच कर जब घर के अंदर का मंजर देखी तो पत्नी के होश उड़ गए. घर के अंदर बेड व दरवाजे तक ब्लड गिरा हुआ था तथा उनका मोबाइल घर में पड़ा हुआ था. इस घटना की जानकारी गांव मे कोहराम मच गया. लोगों की मौके पर भारी भीड़ जुट गई सूचना पाकर डीएसपी रघुनाथ सिंह एवं प्रभारी थाना अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए .

ग्रामीणों सहित परिजन व पुलिस प्रदीप राम की खोजबीन इधर-उधर करने लगे. लेकिन शाम तक प्रदीप का कहीं अता-पता नहीं चला. इस मामले में परिजनों द्वारा थाने में आवेदन दे दी गई है . इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी थाना अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने बताया कि परिजनों की तरफ से आवेदन मिला है . परिजनों द्वारा किसी के ऊपर आशंका नहीं जताया गया है इस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए छान बीन जारी है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here