भभुआ कैमूर। गुरुवार की दोपहर भभुआ शहर के बाईपास अखलासपुर पथ देवीजी मंदिर रोड में बाइकसवार युवक को पीछे से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वही इलाज के लिए लोगों द्वारा भभुआ सदर अस्पताल में ले जाने के बाद वाराणसी के लिए रेफर करने के बाद रास्ते में वाराणसी जाने के दौरान युवक की मौत हो गयी। जिसके बाद परिजन व आसपास लोग आक्रोशित हो गए।

बाईपास अखलासपुर रोड में शिव मंदिर के पास ट्रक व ट्रैक्टर खड़ा कर सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना पर भभुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुँची। जहां लोगों को समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन आक्रोशित लोग वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग करते रहे।जिसके बाद थानाध्यक्ष रामानंद मंडल, सदर बीडीओ शशिकांत शर्मा के साथ मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझा- बुझाकर शांत कराते हुए जाम को हटवाया। लगभग आधा घंटा तक देवी जी मंदिर रोड पर आवागमन बाधित रहा। 

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक भभुआ थाना क्षेत्र के अखलासपुर गांव निवासी व शहर के वार्ड दो आजाद नगर में रहने वाले पटेल चौक के खोवा व्यवसायी नथुनी साह का 20 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार गुप्ता बताया जाता है। जिसका अभी शादी नहीं हुआ था। वह गुरुवार को बाइक से देवी मंदिर रोड से बाजार आ रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने उसके बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद घायल युवक को आसपास के लोगो ने आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में जाया गया। जहां से आपात चिकित्सा कक्ष में ड्यूटी में डॉक्टर ने युवक की स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। परिजनों द्वारा वाराणसी ले जाने के दौरान बीच रास्ते मे ही घायल युवक ने दम तोड़ दिया।

जिसके बाद पुलिस ने शव को लाने पर भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मृतक अपने पिता का छोटा पुत्र था। उसका बड़ा भाई विकास कुमार एयर फोर्स में कार्य करता है। इस घटना से शहर के लोग मर्माहत है। वही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने बताया कि ट्रक को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। चालक यूपी के सोनभद्र जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के कोअनी सोहदावल गांव निवासी इथिलेश कुमार सिंह बताया जाता है। वही ट्रक यूपी की बताई जा रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here