भभुआ/कैमूर। बिहार सरकार के शराबबंदी कानून को सफल बनाने को लेकर डीजीपी के निर्देश पर कैमूर जिले के सभी थाने के पुलिस पदाधिकारियों व जवानों द्वारा शपथ लिया। वही एसपी दिलनवाज अहमद ने भी पुलिस पदाधिकारियों व जवानों को शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए शपथ दिलाया। भगवानपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन ने थाने के प्रांगण में सभी पुलिस पदाधिकारियों, महिला व पुरुषों जवानों को सरकार के शराबबंदी कानून का सख्ती से पालन कराने का शपथ दिलाया।

थानाध्यक्ष ने सभी पुलिसकर्मियों को शपथ दिलाते हुए कहा हम सभी 21/12/ 2020 को यह शपथ लेते हैं कि सत्य और पुरी निष्ठा के साथ सरकार के शराबबंदी कानून का भरपूर पालन करेंगे। ना हम कभी शराब को आजीवन हाथ लगाएंगे और ना हीं स्थानीय थाना क्षेत्र के किसी कोने में शराब उत्पादन कारोबार को पनपने देंगे। शपथ दिलाने के क्रम में थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन ने अपने अधीनस्थ पुलिस पदाधिकारियों तथा पुलिसकर्मियों से कहा कि हम सब यदि शराब की गतिविधि में शामिल पाए जाएंगे तो कठोर से कठोर कार्रवाई के भागीदारी बनेंगे।

वहीं इससे संबंधित समाज के किसी भी दोषियों को भी शराबबंदी कानून अधिनियम के तहत केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में पेश की जाएगी। शराब किसी न पीने देंगे और न ही शराब को पियेंगे। शराबबंदी कानून का कड़ाई से पालन किया जाएगा। वही थानाध्यक्ष ने कहा कि शराबबंदी कानून से आज तक बहुत से लोगो को फायदा हुआ है। गरीब लोग शराबबंदी के पहले शराब पीकर घर जाते थे तो हमेशा घर में मारपीट झगड़ा झंझट की समस्या उत्पन्न होती रहती थी। शराब के नशे दुर्घटना होती रहती थी। लेकिन यह सब बहुत कम हो गया है। जो शराबबंदी कानून का ही असर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here