भभुआ कैमूर। कैमूर जिले में सोशल मीडिया पर पिस्टल में गोली डालते एवं लहराते हुए वायरल वीडियो वाले  युवक की पहचान करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से अत्याधुनिक पिस्टल सहित दो गोली भी बरामद किया गया है। इसकी जानकारी कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने दी। उन्होंने बताया कि कैमूर जिले में एक युवक का पिस्टल में गोली डालते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था।

जिसमें युवक वायरल वीडियो में अपने पैरों पर पिस्टल रखकर कुछ समय तक मैगजीन मेंं गोली डालता है और मैगजीन मेंं गोली डालने के बाद उस पिस्टल में मैगजीन व गोली सहित डालता है। उसी का वीडियो किसी केे द्वारा सोशल मीडिया पर डाल देता है। जो कुछ दिनों से काफी तेजी से वह वीडियो वायरल हो रहा था। जब इसकी सूचना पुलिस को लगी तो उस वायरल वीडियो की जांच का जिम्मा मोहनियां थानाध्यक्ष को दिया गया।

जिसमें जांच के दौरान पता चला कि वह वायरल वीडियो मोहनिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांंव का है। जिसके बाद मोहनियां थानाध्यक्ष के द्वारा वायरल वीडियो में पिस्टल वाले युवक की पहचान करते हुए युवक को गिरफ्तार किया गया। उसके निशानदेही पर पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद कर लिया गया।एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवक मोहनियां थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव का मुन्ना सिंह का पुत्र अमृत सिंह उर्फ सुशांत सिंह बताया जा रहा है।

पिस्टल को पहली बार देखने से पता चलता है कि यह किसी व्यक्ति की लाइसेंसी हथियार है। जिस पर मेड इन अमेरिका एवं संख्या 7077 लिखा हुआ है। अभी इस मामले का सत्यापन किया जा रहा है। वही आरोपी युवक को जेल भेजा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here