रामपुर/कैमूर। रामपुर प्रखंड बेलाव थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के डीलर की सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद वाराणसी में इलाज के दौरान गुरुवार की रात में मौत हो गई। मृतक जन वितरण प्रणाली के विक्रेता डीलर अकोढ़ी गांव के रामाश्रय राम बताये जाते है। डीलर की मौत की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, डीलर रामाश्रय राम गांव के ही 2 लोगों के साथ एक रिश्तेदारी में 4 दिन पहले गए थे।

यह भी पढ़े: ननिहाल से छठ पूजा का प्रसाद लेकर पिकअप की छत पर सवार युवक के लौटने के दौरान हेड बैरियर से टकराया, हुई मौत

जहां से लौटने के दौरान रात्रि में भिखमपुरा गांव के पास कुत्ता के अचानक सामने आ जाने से बाइक से अनियंत्रित होकर गिर गए। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद लोगों द्वारा उन्हें इलाज के लिए भभुआ ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने का बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों द्वारा वाराणसी रेफर कर दिया गया।

जहां चार दिनों से घायल डीलर की इलाज चल रही थी। लेकिन गुरुवार की देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।घटना के बाद मृतक डीलर के घर में कोहराम मच गया और गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। मृतक डीलर की पत्नी प्रभावती देवी एवं मां मुआं कुंवर का रो रोकर बुरा हाल हो गया। घर के आस पास की महिलाएं मृतक के पत्नी व मां को आंसू पूछते हुए ढाढस बंधा रही थी।बताया जाता है कि मृतक डीलर के एक बेटा एवं दो बेटियां हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here