बाइक चोर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, तीन फरार, पुलिस छापेमारी में जुटी 
भभुआ/कैमूर। कैमूर में इन दिनों हमेशा कही न कही से बाइक चोरी की घटनाएं सामने आती रहती है। बाइक चोर गिरोह सदस्य इन घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देते रहते है। लोग भी बाइक चोरी की घटनाओं से हमेशा सकते में रहते है। क्योंकि थोड़ा से ध्यान हटा बाइक चोरी हो गयी। ऐसे ही दो दिन पहले करमचट थाना क्षेत्र के सबार गांव से रात्रि में चोरी हुई बाइक मामले में बाइक चोर गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीन चोर भागने में सफल हो गए। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि बेलांव पुलिस ने गुरुवार को दीवा गस्ती के दौरान, सबार बेलांव पथ पर धनतेरस को लेकर पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चल रहा था।तभी एक बाइक सवार पुलिस की जीप देख कर भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने उसे घेर कर पकड़ लिया। गिरफ्तार बाइक चोर ने फूलन कुमार, पिता लल्लू बिंद, बेलांव थाना के मईडाड़ खुर्द का बताया जाता है। 

पुलिज़ ने गिरफ्तार कर जब उससे गाड़ी का कागज दिखाने की बात तो, इधर उधर बात घुमाने लगा, कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि, हमलोग गिरोह बनाकर बाइक चुराते है और यह बाइक करमचट थाना के सबार गांव से चुराकर ला रहे हैं। पुलिस की चेकिंग को देखकर मेरे तीन साथी छुप कर भाग निकले और मैं पकड़ा गया। गिरफ्तार चोर ने बताया कि इस बाइक को बेच कर हमलोग धनतेरस पर कपड़ा खरीदते लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से पकड़े गए। 

नीचे की हेडिंग वाली खबरों को क्लिक कर पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here