भभुआ/कैमूर। जिले के भभुआ पुलिस ने थाना क्षेत्र के कुंज गांव में छापेमारी करते हुए घर के बेडरूम में छुपाकर रखे हुए तीन अवैध हथियार को बरामद किया है। वही अमिश खां उर्फ मुन्नू खां नामक व्यक्ति को अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार किया है। जिनके पास से एक देशी राइफल व दो देशी कट्टा बरामद किया है। यह जानकारी कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने भभुआ थाना में प्रेसवार्ता कर दी।

यह भी पढ़े : कैमूर : महिला ने पड़ोसी के 5 वर्षीय बच्चें की धारदार हथियार से गला काट कर दी निर्मम हत्या, आरोपी महिला गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात भभुआ थाना की पुलिस को सूचना मिली कि कुंज गांव में पुरानी रंजिश में अमिश खां अपने घर में अवैध हथियार छुपा कर रखा हुआ है। जिसके बाद भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल  ने एक टीम का गठन कर उस गांव के अमिश खां के घर पर धावा बोल दिया। पुलिस ने घर के अंदर हर जगहों पर छापेमारी किया। छापेमारी के दौरान घर के एक बेडरूम से लगे पलंग में एक बॉक्स की तरह बना हुआ था।

जब पुलिस ने उस बकशानुमा पलंग को खोल कर देखा तो तीन अवैध हथियार मिला। जिसमें एक देशी राईफल 315 बोर का, एक देशी कट्टा 315 बोर का और एक कट्टा 12 बोर का जब्त किया गया। पुलिस छापेमारी में अवैध हथियार को बरामदगी के मामले में अमिश खां उर्फ मुन्नू खां को गिरफ्तार किया। जिसे पुलिस द्वारा जेल भेजा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here