मोहनियां कैमूर(मुबारक अली)। राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर मोहनिया अनुमंडल स्थित पुराना चेक पोस्ट के समीप एक ट्रेलर ने जीटी रोड पर खड़ी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. घटना में टेलर के चालक व खलासी की दर्दनाक मौत हो गई.सूचना पर पहुंची मोहनिया थाने की पुलिस एवं एनएचएआई के कर्मियों ने घंटों मशक्कत के बाद क्रेन और जेसीबी की मदद से गैस कटर से लोहे को काटकर दोनों को बाहर निकाला गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेलर में बोकारो से लोहे के चादर का दो रोला लोड कर राष्ट्रीय राजमार्ग टु के रास्ते इंदौर जा रहे थे.अभी वह रविवार की रात जैसे ही मोहनिया थाना क्षेत्र के पुराना चेक पोस्ट के समीप पहुंचे.तभी जीटी रोड के किनारे खड़ी एक ट्रक मे टेलर टकरा गई.जिससे ट्रेलर के आगे का पूरा हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं घटना के बाद ट्रेलर के ट्राली में लोड किया हुआ लोहे का रोला डगरकर इंजन के केबिन पर जाकर दब गया।

जिससे ट्रेलर के चालक की घटनास्थल पर ही दबने से मौत हो गई वही ट्रेलर का खलासी पूरी तरह केबिन में फंसकर छटपटा रहा था.घटना की सूचना मिलने के बाद मोहनिया थाने की पुलिस एवं एनएचएआई के पेट्रोलिंग एवं एंबुलेंस के कर्मी मौके पर पहुंच गए जिसके बाद स्थिति को देखते हुए दो क्रेन एवं एक जेसीबी मंगाया गया. जिसके बाद गैस कटर से लोहे को काटकर काफी मशक्कत करने के बाद एनएचएआई एवं एंबुलेंस के कर्मियों सहित मोहनिया पुलिस ने ट्रेलर के केबिन में फंसे मृतक चालक एवं छटपटा रहे खलासी को बाहर निकाला गया.

जिसके बाद खलासी को आनन-फानन में एंबुलेंस से मोहनिया के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अनुमंडलीय अस्पताल के इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सकों ने खलासी को उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया.मृतक चालक झारखंड के हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र के कोलूहा गांव निवासी स्वर्गीय नरेश सिंह का पुत्र विनोद सिंह एवं खलासी झारखंड के चतरा जिले के मयूरहंड थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी रामचरित सिंह का पुत्र मुनेश कुमार सिंह बताया जा रहा है.जिसके बाद पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए दोनों शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here