मोहनियां कैमूर (मुबारक अली)। एनएच 30 पर मोहनिया थाना क्षेत्र के घेघिया गांव के निकट मंगलवार की सुबह मार्निंग वॉक पर निकली दो महिलाओं को एक कार ने पिछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दोनों महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.मौत की खबर के बाद परिजनों मे कोहराम मच गया.घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव को रखकर जाम कर दिया.सूचना पर पहुंचे मोहनिया सीओ एवं मोहनिया थाना अध्यक्ष के समझाने बुझाने के काफी मशक्कत के बाद जाम को हटवाया गया. उसके बाद पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया.

यह भी पढ़े : JDU के जिलाध्यक्ष डॉ प्रमोद सिंह का छलका आंसू, कहा BJP के चारों प्रत्याशियों को हराना है लक्ष्य

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की अहले सुबह पटना मोहनिया पथ पर दोनों महिलाएं मार्निंग वॉक पर निकली हुई थी.इसी क्रम मे कोचस की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित कार ने दोनों महिलाओं को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे दोनों महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत.मृतक दोनों महिला मोहनिया थाना क्षेत्र के घेघिया गांव निवासी सुदर्शन यादव की पत्नी लाल पाती की देवी एवं कृष्णा चौधरी की पत्नी मुराही देवी बताई जा रही हैं.घटना के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे चार्ट में पलट गया.

यह भी पढ़े : कैमूर में भाजपा चारों विधानसभा सीट पर लड़ेगा चुनाव, जानिए किसे मिला टिकट, कौन कहाँ से प्रत्याशी

घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुड़ गई एवं ग्रामीणों ने पानी में डूब रहे चालक सहित उसके दोनों साथी को पानी से निकालकर सभी को पुलिस के हवाले कर दिया.वहीं घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। वहीं इस घटना से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था।

यह भी पढ़ें …कैमूर में राजद के इन विधानसभा सीट पर लड़ेगा चुनाव, उतारे प्रत्याशी, जानिए कौन कहां से लड़ेंगे चुनाव

घटना की सूचना के बाद मोहनिया सीओ राजीव कुमार एवं मोहनिया थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. लोगों को काफी समझाने बुझाने के बाद जाम हटाया गया इसके बाद मोहनिया पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here