भभुआ/कैमूर। बिहार के कैमूर में एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है।जहां एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात की अंजाम दिया गया है। युवती का साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया गया।मामला जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जाता है। घटना की जानकारी होने पर सड़क जाम करते हुए जमकर बवाल व हंगामा किया गया। लोगोंं में इस घटना को लेकर आक्रोश था। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी। घटना की सूचना पर पहुचीं भभुआ एसडीपीओ सुनीता कुमारी ने लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया। जो भी आरोपी है उनकी जल्द सेे जल्द गिरफ्तारी काआश्वासन दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, चैनपुर थाना क्षेत्र की एक गांव की पीड़िता के साथ तीन और लड़कियां जिगना सिवान में पशुओं के लिए घास लेने गई थी। इस दौरान मदुरनी गांव के 5 मनचले पहुँच गए। जहां एक मनचले द्वारा एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। इसी बीच तीनो और लड़कियां किसी तरह बच कर भाग निकली। घटना कि जानकारी गांव वालो को दिया। जिसके बाद ग्रामीण घटना स्थल की  तरफ दौड़े। ग्रामीणों ने मौके से दो आरोपियों को पकड़ लिया और दो आरोपी भाग गए।

पकड़े गए दोनो आरोपियों को ग्रामीणों ने जमकर कुटाई की।इसके बाद चैनपुर थाना पुलिस को सूचना देकर उनके हवाले कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने हिरासत में लिए गए आरोपियों को लेकर थाने पहुँची। पीड़िता को भी थाना बुलाकर घटना के बारे में पूछताछ किया। वही पीड़िता की मेडिकल जांच के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया। हिरासत में लिए गए दोनो आरोपी मदुरनी गांव बताये जाते है। हिरासत में लिए गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पीड़ित की मां द्वारा बताया गया कि इनकी पुत्री स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा है। मवेशियों के लिए घास लाने के लिए अपनी सहेलियों के साथ गई थी। तभी मदुरनी गांव के 4- 5 लड़कों के द्वारा जबरदस्ती किया जाने लगा। अन्य लड़कियां किसी तरह बच कर भाग निकली। इनकी पुत्री के साथ आरोपियों द्वारा गलत किया गया। पुलिस प्रशासन से मांग करते है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई करते हुए न्याय दिलाया जाए। ताकि ऐसी घटना समाज ना हो सके। 

बोले एसपी – वही इस मामले में एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है। जो दोषी होंगे उन पर कार्रवाई किया जायेगा।।किसी भी हालत में उन्हें नहीं बख्शा जायेगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here