दुर्गावती (कैमूर)मुबारक अली। कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के ग्राम चिपली गांव के समीप शुक्रवार को राट्रीय राजमार्ग दो पर एक खड़ी ट्रक की केबिन मे चालक का शव पड़ा मिला. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. आगे की आवश्यक कार्रवाई करने में जुट गई.प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्गावती थाना क्षेत्र के चिपली गांव के समीप जीटी रोड के उत्तरी लेने में सड़क किनारे थी.

ट्रक पर हाईड्रा व अन्य सामान लोड था तथा ट्रक के केबिन का दरवाजा बंद था और ट्रक के अंदर से काफी दुर्गंध निकल रहा था.ट्रक से दुर्गंध आते देख किसी राहगीर ने इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई.और देखा कि ट्रक के केबिन का दरवाजा बंद है.और ट्रक के अंदर कोई नहीं है. और ट्रक के अंदर से दुर्गंध आ रहा है.जिसे देख जब ट्रक के केबिन का दरवाजा खोला गया तो ट्रक के केविन के अंदर चालक का शव पड़ा मिला.जिसे देखकर लोग सन्न हो गए.

शव को देखने में ऐसा लग रहा था कि शव चार-पांच दिनों का है. शव से काफी दुर्गंध आ रहा था किसी तरह पुलिस ने ट्रक के केबिन से शव को बाहर निकाला.पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए केबिन के अंदर से एक मोबाइल तथा गाड़ी के कागजात बरामद कर थाने ले आई .गाड़ी के अंदर मिले कागजातों व मोबाइल के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि चालक रविकांत कुमार है. जो ग्राम फतेहपुर थाना अकबरपुर जिला नवादा का रहने वाला है .

पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दुर्गावती चीपली के पास से एक ट्रक की केबिन से चालक का शव बरामद किया गया है. चालक की मौत कैसे हुई है अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here