भभुआ कैमूर। विगत एक साल पहले कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप कर्मी से हुए लूटकांड मामले तीन लुटेरे को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है।इनके पास से लूटी गई एक बाइक व दो मोबाइल को बरामद किया है। गिरफ्तार किये गए लुटेरे की पहचान  मोहनियां थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव निवासी अरुण कुमार सिंह का पुत्र शुभम कुमार सिंह, अवधेश तिवारी का पुत्र संजीव कुमार व सोनहन थाना क्षेत्र के दुबौली गांव निवासी मोती सिंह का पुत्र जय कुमार सिंह के रूप में हुई है।इसकी जानकारी कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेसवार्ता कर दी। 

एसपी ने बताया कि 14 अक्टूबर 2019 कोमोहनिया थाना क्षेत्र के बरेज गांव निवासी पेट्रोल पंप कर्मी शिवजी सिंह ने मोहनियां थाना को सूचना दी थी कि उनके साथ तीन अज्ञात लोगों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया। इस कांड में अनुसंधान शुरू किया गया। जिसमें पता चला लूटी गई मोबाइल गुजरात में इस्तेमाल की जा रही है।  

इस बीच अनुसंधान में पता चला कि दुबौली का जय कुमार सिंह वह मोबाईल उपयोग कर रहा है। इसके बाद मोहनियां थानाध्यक्ष के नेतृत्व में जय कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया। इससे पूछताछ की गई तो बताया कि इस घटना में शुभम कुमार सिंह व संजीव कुमार के नाम सामने आया।इनकी निशानदेही पर पुलिस ने शुभम व संजीव को गिरफ्तार किया।

एसपी ने बताया कि शुभम सिंह पर दुर्गावती थाना में  विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज है और वह जेल जा चुका है। कुछ दिन पहले इसने अपने पिता को शराब पीकर मारपीट किया था। जब उस सूचना के आधार पर पुलिस पकड़ने गई तो वह फरार हो गया था। वही जय कुमार इंट्री माफिया का कार्य करता है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास रहा है। जिसके बारे में पता लगाया जा रहा है। साथ ही तीनों को जेल भेजा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here