#मंत्री के मतदाताओं को डराने वाला अटपटा बयान का वीडियो हुआ वायरल 

भभुआ/कैमूर(बंटी जायसवाल)। बिहार सरकार के एक ऐसे मंत्री जो हमेशा अपनी बेतुका व अटपटा बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते है। अपनी बयानों की वजह से मंत्री को काफी फजीहतें भी झेलनी पड़ती है। वह मंत्री है बिहार सरकार के खान व भूतत्व मंत्री, बृजकिशोर बिंद। जो कैमूर जिले के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक हैं। आज एक बार फिर मंत्री अपनी बेतुका व अटपटा बयानों से वजह से सुर्खियों में चल रहे है। ताजा मामला यह है कि बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां चल रही है।इस बीच सभी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता क्षेत्र भ्रमण व जनसंपर्क में लगे हुए।

हम हरनी त येही जा अकाले पड़ी – मंत्री इस दौरान कैमूर जिले में चैनपुर विधानसभा क्षेत्र में बिहार सरकार के खान व भूतत्व मंत्री बृजकिशोर बिंद भी अपने कार्यकर्ताओ के साथ दौरा करते हुए जनता के बीच पहुँच रहे है। लेकिन इस बीच मंत्री ने जनसंपर्क के दौरान विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में मतदाताओं कह रहे है कि ” तीन बार जब से विधायक बानी। बड़ा पहिलवा अकाल पड़ जात रहे। धनवा सूखा जात रहे। हमरे विधायकी में लक्षनियो होला ना, एतना बरखा बरसल ह केहू के धान मरल ह आज तक,हम हरनी त येही जा अकाले पड़ी ” यानी मंत्री अपनी बातों से मतदाताओं  को डरा रहे है कि अगर इस बार मैं विधानसभा की चुनाव में हार गया तो यहां अकाल पड़ेगा। लेकिन मंत्री के बयानों का सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

मंत्री बृजकिशोर बिंद का वायरल वीडियो

हारने के डर से अकाल के बहाने मांग रहे वोट मंत्री के इस बयान का सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के रूप के सामने आने के बाद बिहार में राजनीति सरगर्मी बढ़ गयी। विपक्ष द्वारा मंत्री के इस बयान को सत्ता के नशे में धुत होकर मतदाताओं पर डराने का आरोप लगाया जा रहा है। हालांकि मंत्री को वोटरों से को यह बातें किस गांवो में कही थी। उन्हें याद तक नहीं है। लेकिन ग्रामीण मतदाताओं व युवाओं द्वारा मंत्री के बेतुका बयान वीडियो काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है।वही क्षेत्र के मतदाताओं का कहना था कि मंत्री बृजकिशोर बिंद ने कोई विकास का काम नहीं किया है।जब क्षेत्र भ्रमण कर रहे है तो मतदाताओं को अपने हारने के डर से अकाल के बहाने के वोट मांग रहे है। लेकिन अब उनकी अब नहीं चलने है। अब बहुत हुआ। अब यहां के लोग अकाल से नहीं डरने वाले है। 

विपक्ष ने कसा तंज कहा : मंत्री ने विकास नहीं किया धमका रहे है वोटरों को विपक्ष ने मंत्री बृजकिशोर के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उन्होंने क्षेत्र का विकास किया होता और जनता खुश होती तो उन्हें धमकाने की जरूरत नहीं पड़ती। युवाओं को रोजगार तो मिला नहीं, क्षेत्र का विकास नहीं हुआ और जब चुनाव नजदीक आया तो मंत्री चले है जनता के बीच और ऊपर से जनता को धमका रहे है कि अगर मैं हार गया तो अकाल पड़ेगा। भगवान उनपर मेहरबान है क्या ? लेकिन इस बार जनता और मतदाताओं पर मंत्री के धमकियां नहीं चलने वाली है। जनता समझ चुकी है। कितना विकास हुआ है। 

मंत्री ने कहा : मैंने किसी को नहीं धमकाया,सच कहा
मीडिया द्वारा मंत्री बृजकिशोर बिंद से उनके वायरल वीडियो के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे ख्याल नहीं है कि चैनपुर विधानसभा क्षेत्र में किस गांव में यह बातें कही थी। लेकिन विपक्ष द्वारा इसे तोड़-मरोड़ कर जनता के बीच पेश किया जा रहा है। मैंने कोई गलत बात नहीं कहा है। जो सच्चाई है उसे ही जनता के बीच कहा है। अगर किसी को बुरा लगता है तो मैं कुछ नहीं कर सकता हूँ। मैंने किसी जनता को धमकाया नहीं है।  

मंत्री ने भगवान शंकर को बताया था बिंद जाति का गौरतलब है कि इसके पहले मंत्री बृजकिशोर बिंद ने भगवान शंकर को बिंद जाति का बताया था। उन्होंने उस समय पुराणों में जिक्र होने की बात कहा था। जिसके बाद काफी राजनीति में बवाल मचा हुआ था। उस समय भी मंत्री काफी सुर्खियों में अपने बेतुका बयानों की वजह से थे। 

यह खबरें भी हेडिंग पर क्लिक करें पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here