अगलगी में बाल बाल बची महिला और बच्चे,गैस सिलेंडर के रेग्युलेटर में खाना बनाने के दौरान रिसाव होने से लगी आग…मौके पर पहुँची पुलिस व दमकल की गाड़ी, आग पर पाया गया काबू

मुबारक अली कैमूर। कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव में मंगलवार को गैस रिसाव होने से एक मकान में आग लग गया.घर मे आग लगने से हड़कंप मच गया.आग लगने से घर में रखा खाने पीने का सामान सहित नगदी रुपए समेत आभूषण जलकर खाक हो गया. घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. सूचना मीलने पर दमकल की वाहन मौके पर पहुंच गई. काफी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मंगलवार को इंडियन गैस का भेंड़र गैस की होम डिलीवरी देने के लिए अमरपुरा गांव में पहुंचा हुआ था.इस दौरान गांव की एक महिला मंजू देवी ने अपना गैस वेंडर से रिफिलिंग करवाया। जिसके बाद मंजू देवी ने स्वयं गैस को लेकर अपने घर में गई और रेगुलेटर लगाकर खाना पकाने के लिए माचिस जलाई तो रेगुलेटर के पाइप से गैस लीकेज होने लगा।जिसके चलते आग लग गई।

आग लगते ही महिला अपने बाल बच्चों को जान का खतरा देख कर आनन-फानन में लेकर घर से बाहर निकली और शोर-शराबा करना शुरू कर दिया.घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ वहां जुट गई और आग पर काबू पाने के लिए लोग प्रयास करने में जुट गए।

इतनी देर में घर में रखें ₹15000 नगदी समेत जेवरात और खाने-पीने के सामान जलकर खाक हो गए. हालांकि इस घटना में किसी के जान माल की कोई नुकसान नहीं पहुंची है।वही घटना की सूचना पर मोहनिया दमकल की दो गाड़ी उक्त गांव पहुंच गए और दमकल कर्मियों तथा ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here