भगवानपुर/कैमूर। रविवार को पूर्व केन्द्री मंत्री एवं पूर्व राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। जिसका खबर सुनते ही कैमूर में सभी पार्टी के नेताओ व कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी। सभी पार्टी के नेताओ व कार्यकर्ताओं द्वारा अपने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दिया जाने लगा। वही कैमूर जिले में राजद ने रघुवंश प्रसाद के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया।

भगवानपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित भगवानपुर बाजार के मुंडेश्वरी गेट चौक पर राजद प्रखंड इकाई के अध्यक्ष पुरुषोत्तम नारायण सिंह की अध्यक्षता में राष्ट्रीय जनता दल के संस्थापक सदस्य, प्रखर समाजवादी नेता सह पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के नेताओ व कार्यकर्ताओं द्वारा उनके विचारों को व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी गयी। पुरुषोत्तम नारायण सिंह ने कहा कि रघुवंश बाबूजी के निधन से समाजवादी आंदोलन के एक अध्याय का अंत हो गया है।

वक्ताओं ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री के कार्यकाल में ग्रामीण विकास विभाग ने देश में विकास के एक नये आयाम को सुनिश्चित किया था।शोक सभा का संचालन युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष सियाराम यादव ने की। मौके पर प्रखंड प्रधान महासचिव राजीव रंजन,प्रखंड मिडिया प्रभारी राहुल कुमार संजय सिंह, तारकेश्वर कुशवाहा, उमाशंकर सिंह, अजित कुमार सिंह, विकेश सिंह, संजय सिंह, रवि पाल, रामभोग पाल, छट्टू कुशवाहा, गोलू मिश्रा, फिरोज अंसारी, कमलेश कुमार, अजय कुमार, शिवजी प्रजापति, जितेंद्र जायसवाल सहित सैकड़ों कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे। यह भी खबरें हेडिंग पर क्लिक कर पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here