भभुआ/कैमूर। कैमूर में सड़क दुर्घटना का ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक ऑटो ने दूसरे ऑटो को ओवरटेक के दौरान टक्कर मार दी। जिससे दूसरा ऑटो पलट गया। जिसमें सवार 9 लोग घायल हो गए। वही ऑटो चालक टक्कर मारने के बाद फरार हो गया। वही घटना की सूचना पर लोगों की भीड़ जुट गयी। जिसके बाद सभी घायलों को लोगों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ में पहुँचाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है।

वही दो घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना भभुआ बेलांव पथ स्थित शिवपुर गांव के पास की बतायी जाती है। मिली जानकारी के अनुसार,रामपुर प्रखंड के बेलांव थाना के सिझुआ गाँव से एक ऑटो में सवार होकर बारह लोग  भभुआ जा रहे थे।।इसी बीच शिवपुर गाँव के पास पीछे से एक ऑटो नव ओवर टेक करने के दौरान ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सड़क के किनारे चाट में जा पलटा।जिसमें सवार सभी लोग घायल हो गए।

ग्रामीण सौरभ कुमार,दीपक प्रसाद बिंद ने बताया कि ऑटो को टक्कर मारने के बाद ऑटो चालक फरार हो गया। जिसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों के मदद से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ में लाया गया है। जिनका इलाज चल रहा है।वही इस घटना में एक महिला सहित दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। 

नीचे की लेटेस्ट खबरें भी हेडिंग वाली लिंक पर क्लिक कर पढ़िए…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here