दुर्गावती (कैमूर)। रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर थाना क्षेत्र के ग्राम कुल्हड़िया मोड़ के पास एक ट्रेलर ने स्कूटी सवार को रौद दिया,जिससे स्कुटी सवार दिनानाथ साव 45 वर्ष की घटनास्थल पर मौत हो गया. जबकि दुसरा व्यक्ति राजु रंजन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये.घटना से आक्रोशित लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया. घायल व्यक्ति को इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया.दोनों स्कुटी सवार युपी चंदौली जिले के सैय्यदराजा थाना अंतर्गत ग्राम मानिकपुर के निवासी बताए जाते है. घटना के बाद चालक जीटी रोड पर वाहन को छोड़कर भाग निकला.

मिली जानकारी के अनुसार युपी चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव निवासी राजू रंजन सिंह और दीनानाथ दोनों स्कुटी से मोहनियां थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव जा रहे थे.अभी उनकी स्कुटी बिहार सीमा के इलाके में दुर्गावती थाना अंतर्गत कुल्हड़िया मोड़ के समीप पहुंची थी.तभी पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी मे जोरदार धक्का मार दिया.हादसे में दीना साह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि राजू रंजन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोगों की घटनास्थल पर भीड़ जुट गई.

आनन-फानन में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती मे भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया.इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया. सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई . सुचना पाकर प्रखंड सीओ लक्ष्मण सिंह ,बीडीओ अशोक कुमार, थानाध्यक्ष संजय कुमार मौके पर पहुंच गये. लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाया जा सका.

इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे मे कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.इस दौरान जीटी रोड पर दुर्गावती से लेकर यूपी बिहार बॉर्डर भीषण जाम लग गया काफी मशक्कत के बाद जीटी रोड से जाम समाप्त हुआ काफी संख्या में छोटी-बड़ी वाहन व एंबुलेंस गाड़ी जाम में फंसी रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here