दुर्गावती (कैमूर)। दुर्गावती थाना क्षेत्र के खजुरा गांव के समीप पुलिस ने शनिवार को 304 बोतल शराब व पांचकिलो गांजा के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है .साथ ही पुलिस ने तस्करों के पास से चार मोटरसाइकिल व दो लाख रूपया बरामद की है.इस संबंध मे कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि जिले में विशेष अभियान के तहत अवैध शराब एवं गाजा के विरुद्ध विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया गय था. जिसके आलोक में दुर्गावती थाना द्वारा एक टीम गठित कर विभिन्न जगहों पर वाहनों की चेकिंग करते हुए ग्राम खजुरा त्रिमुहानी के पास उत्तर प्रदेश की ओर से आने वाली छोटी वाहनों की चेकिंग किया जा रहा था.

चेकिंग के दौरान बाईक सवार रोहतास जिले के कोचस निवासी शशि भूषण कुमार के मोटरसाइकिल पर बधे बैग व डिक्की से 180 एमएल का एटपीएम टेट्रा पैक कुल 181 बोतल एवं दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दुर्गावती थाना क्षेत्र के गोरार गांव निवासी अजय राम कथा अशोक पासवान के मोटरसाइकिल की डिक्की व बैग से कुल 90 बोतल देशी शराब 200 एम एल का तथा तीसरी मोटरसाइकिल सवार रामबाबू बिंद डरवा मोहनिया निवासी के पास से 33 बोतल टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब 8pm 180ml का बरामद किया गया. तथा भागने के क्रम में एक शराब तस्कर घायल हो गया जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

वही मोटरसाइकिल सवार उमेश कुमार दादर मोहनिया निवासी उमेश कुमार के पास से पांच किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है. तथा तस्करों के पास से दो लाख रुपया भी जब्त किया गया है . एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि सभी देशी व अंग्रेजी शराब को विधिवत जप्त किया गया है एवं सभी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here