News Desk : मंगलवार को मशहूर शायर डॉ राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन से फैंस में काफी मायूसी है। उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी जा रही है। वह कोरोना से संक्रमित थे और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी।

इंदौर के श्री अरबिंदो अस्पताल के डॉ विनोद भंडारी ने बताया कि उर्दू कवि राहत इंदौरी का अस्पताल में निधन में हो गया।  आज उन्हें दो बार दिल का दौरा पड़ा और लेेेकिन इलाज के दौरान उन्हें बचाया नहीं जा सका। कोरोना की जांच में वह पॉजिटिव पाये गए। जिसके बाद उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 60 फीसदी निमोनिया था। 

गौरतलब है कि आज (मंगलवार को) मशहूर शायर राहत इंदौरी ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनका कोरोना का टेस्ट कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई और वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। राहत इंदौरी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा था कि कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।

उन्होंने उसी ट्वीट में अपने फैन्स से एक गुहार लगाई  और कहा, ‘एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।’ इस सूचना के बाद ट्विटर पर उनके फैन्स उनकी सलामती की दुआ करने लगे थे।जिसके बाद आज खबर ही आ गयी कि मशहूर शायर राहत इंदौरी नहीं रहे। उनका दो बार दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here