पुलिस ने नाटकीय ढंग से उसके घर आने की सूचना पर जाल बिछा कर गिरफ्तार किया
रामपुर/कैमूर। रामपुर प्रखंड के बहुचर्चित दोहरे पिता पुत्र हत्याकांड के फरार चल रहे छठे आरोपी को गुरुवार की देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार किया गया आरोपी तरांव गांव के लव-कुश बिंदु पिता जीउत बिंद बताया जाता है। यह जानकारी बेलांव थानाध्यक्ष सुहैल अहमद ने दी। उन्होंने बताया कि तरांव गांव के दोहरे पिता पुत्र हत्याकांड के फरार चल रहे छठे आरोपित लव कुश बिंदु को पुलिस ने नाटकीय ढंग से उसके घर से गिरफ्तार किया है। 

आरोपित कई माह से घटना के बाद से ही फरार चल गया था। जिसका पुलिस को घर आने की सूचना मिली थी।जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर टीम बनाकर उसे घर छापेमारी करते हुए नाटकीय ढंग से जाल बिछा कर गिरफ्तार किया है। जिसे पुलिस द्वारा मेडिकल जांच के उपरांत उसे जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि रामपुर प्रखंड के पहाड़ी की तलहटी में बसे तक तरांव गांव में 29 मई की रात को खेत में सब्जी की फसल की रखवाली कर रहे पिता वंशी प्रसाद चंद्रवंशी एवं पुत्र लल्लन प्रसाद चंद्रवंशी की धारदार हथियार से अपराधियों ने हत्या कर दी थी।

जिसके बाद 30 मई की सुबह में परिवार वालों को जानकारी हुई तो गांव क्षेत्र में कोहराम मच गया और   परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। घटना कि सूचना पर पहुँचे पुलिस को परिवार वालों ने शव को उठाने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद घटना की सूचना पर पहुंचे थे और परिवार वालों को आश्वासन देते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की बात करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया था।

वही पिता पुत्र हत्याकांड मामले में परिजनों द्वारा बेलांव थाने में गांव के ही 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसमें पुलिस ने पहली बार में 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था वहीं दूसरी बार में मुख्य आरोपी सहित दो को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजने के साथ ही कैमूर एसपी द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के जांच के आधार पर हत्याकांड का खुलासा किया था।

इस हत्याकांड के दो बार में 5 आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेजा।वही एक छठा आरोपी कई महीने से फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने आरोपी को नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बेलांव थानाध्यक्ष सुहेल अहमद ने बताया कि इस हत्याकांड में छह आरोपी अब तक जेल भेज दिए गए हैं। अब इस हत्याकांड में कोई भी आरोपित नहीं बचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here