भभुआ/कैमूर– बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किए गए भूमि पूजन से कैमूर जिले में खुशी का माहौल रहा। जगह-जगह कई तरह के कार्यक्रम हो रहा है। रात्रि से ही रामचरितमानस पाठ ,तो कहीं हरि कीर्तन, तो आज लोगों द्वारा ध्वज लेकर मोहनिया प्रखंड के भरखर गांव में जय श्री राम का उद्घोष करते हुए घुमा गया।

हनुमान मंदिर के पास हवन पूजन किया गया। वही भगवानपुर प्रखंड क्षेत्र के लोग भगवा ध्वज लेकर बाइक रैली निकाले।ग्रामीण रामानुज पांडेय,संजय कुमार गुप्ता, पंकज कुमार बताते हैं कि कई सालों के बाद ऐसा खुशी का माहौल आया है।

हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलों द्वारा आज भूमि पूजन किया गया। आज का दिन शुभ है इसीलिए हम लोग भी अपने गांव में अपने तरीके से खुशियां मना रहे हैं और सरकार को धन्यवाद भी दे रहे हैं । उनके पहल से ऐसा संभव हो पाया है ।

रामपुर प्रखंड के खजुरा महावीर मंदिर में हरिकीर्तन करते रामभक्त

इधर रामपुर प्रखंड के खजुरा गांव के महावीर मंदिर में अयोध्या में रामलला के मंदिर के शिलान्यास को लेकर काफी खुशी का माहौल रहा। जहां महावीर मंदिर में राम भक्तों ने हरि कीर्तन एवं मानस पाठ का आयोजन किया। वही हरि कीर्तन, मानस पाठ के बाद भक्तों की बीच प्रसाद का वितरण किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here