भभुआ/कैमूर – कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र से 31 जुलाई को टवेरा गाड़ी लूटने के मामले में रोहतास और औरंगाबाद जिले के कुल 5 शातिर लुटेरे को गिरफ्तार करने में कैमूर पुलिस को सफलता मिली है। इनके पास से लूटी गई टवेरा गाड़ी, ब्रेजा कार, एक देसी कट्टा, जिंदा कारतूस, एक किलो गांजा, एक बाइक, 6 मोबाइल ,और एक लैपटॉप को बरामद किया गया है। इस लूटकांड का खुलासा कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने मोहनियां थाने में प्रेसवार्ता कर जनाकारी दी।

कैमूर एसपी ने बताया कि 31 जुलाई को मोहनिया कोचस पथ से विनोद कुमार नाम के एक व्यक्ति की टवेरा गाड़ी की लूट हुई थी। जहां जीपीएस लोकेशन के आधार पर उस गाड़ी को औरंगाबाद जिला से बरामद किया गया। वही पुलिस ने वैज्ञानिक अनुंसधान के आधार पर पांच लोगों की गिरफ्तारी की गई। जिसने पूछताछ के क्रम में और लोगों का नाम बताया गया। जिसके आधार पर औरंगाबाद जिले के चार और रोहतास जिले के नोखा से एक लुटेरे को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में सरोज सिंह कुख्यात डकैत है।

जिस पर औरंगाबाद और गया जिले के लगभग आधा दर्जन थानों में मामले दर्ज हैं। वही कुंदन सिंह लूट और डकैती के कई कांडों में संलिप्त रहा है।बताया जाता है कि गिरफ्तार लुटेरे सड़क पर चलती गाड़ी को निशाना बनाकर दूसरे जिले व राज्यों में बेच देते थे। ये लोग बिहार के साथ-साथ झारखंड मे भी लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं। उनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है।इनके और सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here