दुर्गावती/ कैमूर: बुधवार की शाम कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के सावठ गांव के पास दुर्गावती नदी में डूबने से 16 वर्षीय किशोरी की मौत हो गयी। जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक किशोरी का शव गुरुवार की सुबह दूसरे गांव में नदी के सहारे बह जाने के बाद मिला। मृतक किशोरी सावठ गांव के रमेश तिवारी की 16 वर्षीय पुत्री रिचा कुमारी बतायी जाती है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार की शाम मृतक किशोरी शौच के लिए गई हुई थी कि अचानक पैर फिसलने से नदी में गिर गई।वह नदी में गिरते ही तेज पानी की धार में बहने लगी।उसके साथ गांव की कुछ महिलाए भी गई हुई थीं। किशोरी के नदी में गिरने के बाद नदी की धारा में बह जाने की जानकारी उसके परिजनों को दी। जिसके बाद परिवार वालों ने खोजबीन शुरू कर दिया।

लेकिन अंधेरा होने के कारण कहीं अता-पता नहीं चल सका।लेकिन गुरुवार की सुबह हुआ तो पता चला कि अकोढ़ी गांव के पास दुर्गावती नदी के किनारे किशोरी का शव तैरते हुए ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को दी।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया। वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के परिजनों को शव को सौंप दिया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here