नई दिल्ली।कोरोना के संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। कोरोना का कहर जारी है। आम जनता से लेकर बड़े बड़े नेता,मंत्री, बॉलीवुड हस्तियों तक कोरोना ने अपने चपेट में लिया है। नई दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ देश के गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना की जांच पॉजिटिव पाए गए हैं। अमित शाह ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है।

फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है. लेकिन फिर भी डॉक्टरों की सलाह पर वे अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।अमित शाह ने ट्वीट कर बताया कि ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं।कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं’।

दरअसल देश में कोरोना महामारी का संक्रमण का भी तेजी से फैल रहा है।देश के कई बड़े राज्य कोरोना की त्रासदी का दंश झेल रहे हैं। महाराष्ट्र,गुजरात,उत्तर प्रदेश,बिहार समेत कई राज्यों के हालात बेहद गंभीर हैं। हालांकि केंद्र सरकार तथा विभिन्न राज्य सरकारों के द्वारा कोरोना आपदा के खिलाफ राहत के लिए अभियान जारी है। मगर इसके बावजूद देश में कोरोना का खतरा अभी तक मड़रा रहा है।कोरोना को लेकर देशभर के बढ़ते आंकड़े निश्चय ही बेहद चिंताजनक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here