मोहनियां/कैमूर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच अपराधियो का मनोबल बढ़ा हुआ। इस लॉक डाउन में भी आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां मोहनियां थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम मशीन से चोरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, कैमूर जिला के मोहनियां के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम मशीन में चोरो ने गैस कटर से काट कर हजारों रुपये ले उड़े। 

इस घटना में अज्ञात चोरों ने गैस कटर से शटर काट कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद एटीएम मशीन को काटकर हजारों रुपये लूट कर फरार हो गए। बताया जाता है कि एटीएम मशीन के अंदर 5400 ही रुपए था। इस मामले में मोहनियां थाने में  प्रबन्धक ने मामला दर्ज कराया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को लेकर खंगाल रही है। सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे का मार कर चोरो ने साक्ष्य छुपाने को यह काम किया। लूट की घटना को शातिर तरीके से अपराधियों ने अंजाम दिया। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

बैंक मैनेजर सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि दो चोरो ने घटना को अंजाम दिया है। जिसका अंदर प्रवेश करते समय सीसी कैमरा में रिकॉर्ड हो गया है। लेकिन सीसीटीवी कैमरा को काला स्प्रे मारकर बंद कर दिया था। ताकि जानकारी नही हो सकें। उस समय एटीएम मशीन में 5400 रुपये ही था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here