Kaimur : भभुआ थाना में पदस्थापित दारोगा की कोरोना की मौत हो चुकी है। जिसके बाद अब भभुआ थाना को संक्रमित जोन घोषित करते हुए सील कर दिया गया है। वही इस थाने में पदस्थापित अभी दो पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाये गए है। जिनका इलाज चल रहा है। वही कंटेनमेंट जोन बनाकर थाने को सील करते हुए आम लोगो के लिए थाने में प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है। बताया जाता है कि निर्देश दिया गया है कि थाने में छोटी छोटी बातों को लेकर आने वाले लोगों के लिए पुरी तरह से रोक लगा दी है।

भभुआ एसडीएम ने बताया कि थाने में पदस्थापित एक सब इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत हो चुकी है।जिसके बाद थाने को कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील किया गया है। सरकार के गाईडलाईन के अनुसार, किसी भी एरिया में कोरोना के केस मिलने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया जाता है। लोगो से अपील किया जाता है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण व मरने वाले मरीजों को देखते हुए सरकार द्वारा लागू किये गए लॉक डाउन का पालन करें। घरों में रहे और सुरक्षित रहें।

सरकार के गाइडलाइंस का पालन करें। बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलें। अगर ज्यादा जरूरत हो तो मास्क पहन कर निकले और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन लगातार निरीक्षण कर रही है। अगर किसी व्यक्ति को कोरोना का लक्षण पाया जाता है तो वह खुद सरकारी अस्पताल में जाकर जाँच करा सकते है।जिससे कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here