घटना के बाद गांव में पसरा मातमी सन्नाटा, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
रामपुर/कैमूर। रामपुर प्रखंड के बहेरी गांव में सोमवार की रात सोए अवस्था में एक महिला को विषैले सांप ने काट दिया। जिसका डेहरी के निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक बहेरी गांव के विजय प्रजापति की 48 वर्षीय पत्नी कमला देवी बताई जाती है। जो सोमवार की रात अपने घर में खाट पर सोई हुई थी। इसी रात को लगभग 12 बजे एक विषैले सांप ने महिला के घुटने में काट दिया। जब महिला को सोये अवस्था में कुछ काटने की पता चला और जागी तो सांप को काटने के बाद भागते हुए देख लिया।

जिसके बाद परिजनों को हल्ला कर बताया कि उसे सांप काट दिया हैम जिसके बाद परिजनों ने सांप को को मारने के लिए कोशिश किया लेकिन सांप रात में बिल में घुस गया। परिजनों ने बताया कि महिला को सांप काटे जाने के बाद उसे रात में ही झाड़-फूंक के लिए अहिराव गांव स्थित अमवा के सती माई के दरबार में ले जाया गया। जहां एक घण्टे तक झाड़ फूक हुआ लेकिन स्वास्थ्य सुधार नहीं हुआ।

जिसके बाद महिला को सिसवार ले जा गया झाड़-फूंक के लिए वहां भी जब महिला की स्थिति सुधार नहीं हुई तो फिर लोगों के बताने पर झाड़-फूंक के लिए रोहतास के चेनारी थाना क्षेत्र के केनारकलां गांव में ले जाया गया। वहां भी महिला की स्थिति सुधार नहीं हुआ। तीन गांवो में झाड़ फूंक कराने के चक्कर में परिजन दौड़ लगाते रहे। जब स्थिति ज्यादा गंभीर हो गयी तो परिजनों द्वारा मंगलवार की सुबह निजी वाहन से डेहरी के एक निजी क्लिनिक में इलाज कराने के लिए ले जाया गया।

जहां मंगलवार की शाम 5:30 बजे इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। इसकी सूचना परिजनों ने टाउन थाना की पुलिस को दी।बुधवार को डेहरी टाउन थाना की पुुुलिस ने मृत महिला के शव का बुधवार को सासाराम सदर अस्पताल में कराया गया।इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। मृत महिला के पति विजय प्रजापति ने बताया कि पत्नी को घर में सोए हुए अवस्था में सांप ने काट लिया। जिसका डेहरी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल – परिजनों ने बताया कि मृत महिला के दो बेटे एवं एक बेटी है। बेटी उर्मिला कुमारी की शादी हो चुकी है। वही दो बेटे में विकास कुमार 20 साल एवं सुभाष कुमार 17 साल है। सांप काटे जाने के बाद महिला की इलाज के दौरान मौत की सूचना के बाद घर में परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही गांव में शव आने के बाद कोहराम मच गया। गांव में घटना के बाद मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। घटना की सूचना पर मृतक महिला के रिश्तेदार भी पहुँचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here